Breaking News

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे MS Dhoni, पहले भी इन क्षेत्रों में हाथ आजमा चुके हैं क्रिकेटर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब बहुत जल्द फिल्मों में शिरकत करने जा रहे हैं।  इसी बीच धोनी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे. इसी बीच धोनी ने अपने बी-टाउन में डेब्यू की बात चल रही है. जिसको लेकर अब धोनी ने खुद ही बयान दिया है.  धोनी बहुत जल्द ही साउथ की फिल्म प्रोड्यूस करेंगे और उनकी फिल्म में सुपरस्टार विजय थलापति बतौर हीरो काम करेंगे। साथ ही खबर यह भी है कि धोनी स फिल्म में कैमियो भी करेंगे।

धोनी ने अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में काम मेरे बस की बात नहीं है. जहां तक विज्ञापनों की बात है, मैं उन्हें करके खुश हूं. जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह बहुत कठिन काम है और इसे कर पाना बहुत मुश्किल है. मैं फिल्मी सितारों को ही एक्टिंग करने देना चाहता हूं क्योंकि वे सच में इसमें अच्छे हैं. मैं क्रिकेट से ही जुड़ा रहूंगा. मैं सिर्फ विज्ञापन में ही एक्टिंग कर सकता हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं.

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि एक्टर विजय के जन्मदिन पर इस बात की घोषणा हो सकती है। बता दें कि इस बात की खबर है कि धोनी ने एक्टर विजय से संपर्क किया था और वो उनकी फलम में काम करने के लिए तैयार भी हो चुके हैं। मौजूदा समय में धोनी अपने प्रोडक्शन के तहत फिल्में बनाने की योजना बना रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...