Breaking News

आखिर आधी रात को एयरपोर्ट पर ऐसा क्या करते पकड़ी गई शहनाज जो पैपराजी को देख छुपाना पड़ा मुँह

बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल अपने क्यूट और चुलबुल अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं।शहनाज़ गिल को पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया जाता है तो वो सबसे ही बेहद संजीदगी से मिलती हैं। एयरपोर्ट पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। शहनाज को  मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान शहनाज पिंक हुडी, जींस में में खूबसूरत दिखीं।

शहनाज ने इस दौरान बालों को ओपन रखा था। शहनाज ने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था।एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई शहनाज की नजर जैसे ही पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने भागना शुरू कर दिया। शहनाज ने इस दौरान हुडी और मास्क से अपना चेहरा भी छिपाया हुआ था।इस वीडियो में शहनाज़ ने ब्राउन कलर की हुडी पहनी हुई है और साथ में डेनिम पहने नज़र आ रहीं हैं।

व्हाइट कलर के शूज़ पहने इस कैसूअल लुक में काफी कूल दिखाई दे रहीं हैं। साथ में चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है।किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शहनाज ऐसा क्यों कर रही हैं? इस दौरान पैपराजीशहनाज को यह कहकर टीज़ करते रहे कि क्या बात है। शूटिंग चालू है। लेकिन शहनाज ने कुछ नहीं कहा और जल्दी से भागकर गाड़ी में बैठ गईं।इसके बाद वो मुंह नीचे करके तेज़ी से चलने लगीं, और फिर वो भागने लग जातीं हैं।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...