Breaking News

मुकेश छाबड़ा और सुधीर मिश्रा का दावा “यह लड़का बड़ी सफलता हासिल करेगा”

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) और निर्देशक सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने कहा कि गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) ‘तनाव’ सीजन 2 में खलनायक के लिए एकदम सही चुनाव हैं।

‘स्त्री 2’ के लेखक निरेन भट्ट फिल्मों से समाज को देना चाहते हैं संदेश, कहा- कहानियों का है भविष्य

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि गौरव अरोड़ा इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही हैं, और उनके चरित्र के लिए अद्वितीय फिट को उजागर किया। उनके अनुसार, अरोड़ा की विशिष्ट उपस्थिति और आकर्षक प्रदर्शन ने उन्हें इस महत्वपूर्ण भूमिका के लिए आदर्श उम्मीदवार बना दिया।

मुकेश छाबड़ा और सुधीर मिश्रा का दावा "यह लड़का बड़ी सफलता हासिल करेगा"

मुकेश छाबड़ा ने खुलासा किया कि, हमने स्क्रिप्ट के लिए विलेन को अंतिम रूप देने में कुछ समय लिया। गौरव की ऑडिशन की सबसे अच्छी बात यह थी कि वह बहुत वास्तविक थे। इसलिए हमने यह तय करने में काफी समय लगाया कि वह अच्छा विकल्प होंगे या नहीं। लेकिन मुझे खुशी है कि समय लिया और सही निर्णय लिया। वह एक उत्कृष्ट अभिनेता हैं और एक शानदार व्यक्ति भी हैं।

15 साल से चल रहा विवाद नहीं हुआ खत्म? हनी सिंह ने बादशाह की जगह रफ्तार संग काम करने की जताई इच्छा

निर्देशक ने यह भी जोड़ा कि- उनके पास अपनी एक दृष्टि है, और वह हर स्थिति का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करते हैं। वह सुनते हैं और समझते हैं, और फिर अपने खुद के विचार के साथ दृश्य को सबसे अच्छे तरीके से निष्पादित करने के लिए आते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह लड़का बड़ी सफलता हासिल करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...