Breaking News

मुख्तार अंसारी की बहू निखत को भेजा गया जेल, जानें पूरा मामला

विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी व उनके चालक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने शनिवार को कड़ी सुरक्षा में न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दोनों को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।अब निखत जिस जेल में पकड़ी गई, उसी में रातें काटेगी। अब दोनों की 16 फरवरी को न्यायालय में पेशी होगी।

Whatsapp में आया ये नया फीचर, अब आएगा मजा

मुख्तार अंसारी की बहू निखत

चित्रकूट जिला कारागार रगौली में मनी लांड्रिंग केस में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी को चोरी-छिपे पति से मुलाकात करने में पुलिस ने शुक्रवार शाम जेल के अंदर से गिरफ्तार कर लिया।

निकहत की डिप्टी जेलर के कमरे में विधायक से मुलाकात कराई जा रही थी। पुलिस ने तलाशी के दौरान मोबाइल समेत अन्य प्रतिबंधित सामान बरामद किया है। चौकी प्रभारी श्यामदेव सिंह ने जेल अधीक्षक, उप जेल अधीक्षक समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

केंद्र सरकार पर भूपेश बघेल का तंज, कहा मोदी सरकार बड़े बड़े दावे कर रही लेकिन…

निखत बानो अंसारी की गिरफ्तारी के बाद उसे महिला थाने में रखा गया था। शनिवार को पुलिस ने शहरी पीएचसी ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बाद शाम को न्यायिक मजिस्ट्रेट संघमित्रा के समक्ष पेश किया। ब

चाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए दलीलें पेश कीं। जिसके बाद अदालत ने दोनों को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। निखत के खिलाफ धारा 387, 222, 186, 506, 201, 120-बी, 195-ए, 34 एवं भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7, 8 व 13 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...