Breaking News

हमेशा के लिये नहीं छोड़ा है मुंबई, दिल बेचारा एक्ट्रेस संजना सांघी ने दी सफाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी ने बॉलीवुड और मुंबई छोडऩे की बात पर सफाई दी है. दरअसल बुधवार को सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने घर वापस जाने की जानकारी देते हुए इस बात की ओर इशारा किया था कि अब वह शायद ही मुंबई वापस लौटें.

अब संजना ने इस मसले पर अपनी सफाई देते हुए लेटेस्ट पोस्ट में लिखा कि अरे अरे! काफी कुछ इंटरप्रेट हो गया मेरी पिछली स्टोरी से. अब जबकि मैंने इसे फिर से पढ़ा है, मैं समझ सकती हूं कि ऐसा मतलब क्यों निकाला गया! मैंने हमेशा के लिए किसी चीज को अलविदा नहीं कहा है, न मुंबई को और न ही किसी और चीज को!

जानकारी के अनुसार 30 जून को मुंबई पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी से भी पूछताछ की थी. पुलिस ने करीब 9 घंटे तक एक्ट्रेस से पूछताछ की थी. पुलिस ने संजना से सुशांत सिंह राजपूत पर लगाए गए मीटू के आरोपों के साथ ही फिल्म के दौरान उनके डिप्रेशन में जाने से जुड़े भी अहम सवाल पूछे.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को देखने के लिए उत्सुक हैं. मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

वहीं हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी. दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरात को मनाएं. ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी. दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...