Breaking News

UP के तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, दोस्त को एयरपोर्ट छोड़ लौट रहे थे; घोड़ा गाड़ी से टकराए

रविवार की रात असम में हुए सड़क हादसे में सिखेड़ा के तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। मृतक तीनों युवक हादसे से समय अपने एक मित्र को एयरपोर्ट छोड़कर कार से वापस जा रहे थे। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है।

सिखेड़ा निवासी चांद, शादाब और कादिर मूल रूप से मेरठ के जांसड़ एवं वर्तमान में सिखेड़ा ससुराल निवासी यूनुस आसाम स्थित एक टावर कंपनी में नोकरी करते थे। बीते रविवार देर रात चारों युवक कार से अपने एक साथी को असम स्थित एयरपोर्ट पर छोड़कर वापस घर जा रहे थे।
रास्ते में उनकी कार घोड़ा गाड़ी से टकरा गई, जिसमें चांद, यूनुस और शादाब की मौत हो गई, जबकि कादिर घायल हो गया। असम पुलिस ने कादिर को चिंताजनक हालत में उपचार के लिए वहीं अस्पताल में भर्ती कराया है।
असम पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी गई है। जिसके बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। तीनों के शव सोमवार देर रात तक गांव पहुचंने का संभावना जताई जा रही है। सिखेड़ा चौकी प्रभारी कमल कुमार का कहना है कि देर रात तक मृतकों के शव गांव आने की संभावना है। मंगलवार को शवों को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने कैबिनेट सहित किए रामलला के दर्शन

• राम लला के दर्शन से मन हुआ भक्तिमय और प्रफुल्लित- पुष्कर सिंह धामी अयोध्या। ...