Breaking News

महाराष्ट्र के जलगांव में दर्दनाक सड़क हादसा: पपीते से लदा ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के जलगांव में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 15 मजदूरों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जलगांव के यावल के पास पपीते से भरा ट्रक पलटा है, जिसके कारण ये हादसा हुआ है.

जानकारी के अनुसार पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों  को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है. हादसे के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है.

Loading...

प्राप्त जानकारी के अनुसार जलगांव में सोमवार की सुबह पपीते से भरा एक ट्रक रावेल की ओर जा रहा था. अभी ट्रक यावल के पास पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक के पलटते ही तेज शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक में कुछ मजदूर भी बैठे थे. हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में मौजूद सभी 15 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटन की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को ट्रक से बाहर निकाला. शुरुआती जांच से लगता है कि ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण ये हादसा हुआ है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भक्त ने मंदिर में चढ़ाये 2 करोड़ के सोने के शंख और चक्र, कोरोना काल में मांगी थी मन्नत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भगवान के प्रति श्रद्धा रखने वाले भक्त मन्नत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *