Breaking News

मुबंई एयरपोर्ट पर लाखो की टी-शर्ट व पायजामा पहने नजर आई रानी मुखर्जी, देखे तस्वीरे

दोस्तों 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने अभिनय से लोगो अपना दीवाना बना चुकी हैं। फ़िलहाल वे कम फिल्मो में नज़र आ रही है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटो अक्सर तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में मुबंई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया।

बता दे की इस दौरान अभिनेत्री रानी बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं। रानी ने GUCCI की टी-शर्ट और पायजामा पहना हुआ था। इस लुक पर उन्होंने व्हाइट कलर के बैग और स्पॉर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया। रानी के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत मजेदार है। रानी के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत 4 लाख रुपये है। रानी की टी-शर्ट की प्राइज 44,723 रुपये है।

खबरे है की रानी का पायजामा 1,36,234 रुपये का है। उन्होंने जो शूज कैरी किए थे उनकी कीमत 61,236 रुपये है। उनके टोट बैग की कीमत 1,58,252 रुपये बताई जा रही है। इस पूरे लुक में रानी बेहद ही खूबसूरत दिखीं। ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बन रहा था। बता दे की अभिनेत्री रानी मुखर्जी आखरी बार यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म मर्दानी 2 में रानी को देखा गया था। अभिनेत्री रानी की ये फिल्म दर्शकों काफी पंसद आयी थी।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...