Breaking News

वरुण व श्रद्धा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही, शक्ति मोहन और प्रभुदेवा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे हैं.

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) इंडियन डांसर के किरदार में हैं और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पाकिस्तान की डांसर बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर में भारत-पाकिस्तान के बीच का डांस मुकाबला दिखाया जा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत में वरुण धवन का डायलॉग सुनाई देता है, ‘इंडिया या पाकिस्तान चाहे क्रिकेट में मिले या डांस बैटल में, मजा तो आएगा… और मेरी लाइफ का रूल नंबर 1 है नैवर बी नंबर 2….’

ट्रेलर में वरुण-श्रद्धा के साथ प्रभु देवा, अपारशक्‍त‍ि खुराना राघव जुयाल, पुनीत पाठक और नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) और प्रभुदेवा ने इससे पहले साल 2015 में रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी ‘एबीसीडी 2’ में साथ काम किया था. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. वरुण-श्रद्धा की ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है. बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी साल 2013 में आई फिल्म ‘एबीसीडी’ की तीसरी पार्ट है.

वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण, सारा अली खान के साथ फिल्म ‘कुली नंबर-1’ (Coolie No. 1) के सीक्वल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन ही कर रहे हैं. ‘कुली नंबर-1’ अगले साल मई में रिलीज हो सकती है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1 (Coolie No. 1), साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) कॉमेडी फिल्म थी जिसमें अभिनेता गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...