Breaking News

फिरोजाबाद में कोयला व्यापारी की माँ की गला रेतकर हत्या,घटना के पीछे लूट की आशंका

फिरोजाबाद जनपद के उत्तर थाना क्षेत्र में दो नकाबपोश बदमाशों ने कोयला व्यापारी की मां की शीशे से गला रेतकर हत्या कर दी। बदमाशों के हमले में एक नौकरानी भी घायल हुयी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है.आशंका जतायी जा रही है कि घटना के पीछे लूट की मंशा हो सकती है।

एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा है कि घटना के खुलासे के लिए कुछ टीमों का गठन किया गया है.सीसीटीवी रिकार्डिंग को भी देखा जा रहा है। घटना उत्तर इलाके के आर्य नगर गली नंबर 9 की है.यहां कोयला व्यापारी लोकेश जिंदल का मकान है।

लोकेश तो बाहर रहते है लेकिन उनके अन्य परिजन यहां ही रहते है.शुक्रवार की शाम को सभी लोग फ़िल्म देखने के लिए गए थे.घर मे लोकेश की मां कमलादेवी और नौकरानी रेनूअकेली थी।

शाम को दो नकाबपोश बदमाशों ने मकान की घंटी बजाकर मकान में प्रवेश किया औऱ नुकीले कांच से कमलादेवी और रेनू पर प्रहार किया.कमलादेवी की मौके पर ही मौत हो गयी.रेनू की हालत गम्भीर बनी हुयी है.जानकारी मिलने पर एसएसपी आशीष तिवारी मौके पर पहुंचे.एसएसपी ने कहा है कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है.आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को भी चैक किया जा रहा है.घटना के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...