Breaking News

आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, वाणी कपूर सहित अन्य सेलेब्स, क्रिटिक्स और ऑडियंस ने अमेज़न प्राइम वीडियो की “संदीप और पिंकी फरार” को देखने की सलाह दी

बॉलीवुड फर्टेर्निटी द्वारा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फ़िल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की खूब वाहवाही की जा रही है। आलिया भट्ट से लेकर जाह्नवी कपूर तक, सभी ने अपने सोशल मीडिया पर इस दिबाकर बनर्जी थ्रिलर पर प्यार बरसाया है।


आलिया भट्ट ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”What an amazing film!!!! Arjun, Pari, Dibakar! You guys are just so good!!! Congratulations❤❤️️”

जाह्नवी कपूर ने न केवल फिल्म की तारीफ़ की है बल्कि उन्होंने अपना ‘पसंदीदा हिस्सा’ देखने के लिए अपनी स्टोरी पर एक स्वाइप अप भी शेयर किया है। वह लिखती हैं,”You guys should be so proud!!!! It’s a must watch!! ?

फिल्म के लिए अपने प्यार को साझा करने के लिए वाणी कपूर भी आगे आईं और उन्होंने फिल्म के एक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,”what a cool film !! Brilliant performances..thoroughly enjoyed! A must watch ?”


उद्योग के अन्य नाम जिन्होंने फिल्म और परफॉर्मेंस की प्रशंसा की है, उनमें सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम, निर्माता अमन गिल इत्यादि शामिल है। सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना मिली है और इसे एक मस्ट-वॉच फिल्म का खिताब दिया गया है। जनता द्वारा परफॉर्मेंस और स्टोरी टेलिंग के लिए फिल्म की खूब सराहना की जा रही है।

यह सस्पेंस-ड्रामा दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है क्योंकि यह दो दुनिया की ध्रुवीयताओं की खोज करता है और प्रतिष्ठित “इश्कजादे” जोड़ी द्वारा शानदार परफॉर्मेंस से लैस है जो सिल्वर स्क्रीन पर फिर से एक साथ राज करने के लिए वापस आ गए हैं। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, जयदीप अहलावत, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...