Breaking News

संगीतकार जीवी प्रकाश ने दी धनुष को जन्मदिन की बधाई, अभिनेता के साथ दो फिल्में करना का भी किया खुलासा

साउथ सुपरस्टार और फिल्म निर्माता धनुष आज 28 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर उनके कई करीबी दोस्त और फिल्मी हस्तियां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता कलाकार को शुभकामनाएं दे रहे हैं। धनुष को इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेयान’ के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है, जिसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है। अब उन्होंने कई फिल्में साइन की हैं।

‘पा पांडी’ और ‘रायन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के बाद धनुष की अगली निर्देशित फिल्म ‘निलावुकु एन मेल एन्नाडी कोबाम’ (नीक) है, जिसमें कई युवा कलाकार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता अपने अगले निर्देशन पर भी काम कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के संगीतकार जीवी प्रकाश ने धनुष को उनके जन्मदिन पर एक विशेष शुभकामना देते हुए उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताया है।

संगीतकार और अभिनेता जीवी प्रकाश ने धनुष के साथ मयक्कम एन्ना, आदुकलम और कैप्टन मिलर जैसी कई फिल्मों में काम किया है। रविवार को उन्होंने धनुष को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाई दी। जीवी प्रकाश ने धनुष को बधाई देते हुए बताया कि नीलावुकु एन मेल एन्नाडी कोबाम के लिए संगीत देने के अलावा वे एक और फिल्म के लिए साथ काम करेंगे।

पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माचा धनुष, डायरेक्टर आवुम साधिचाचू मास, आपके निर्देशन में हमारे अगले दो एल्बमों का इंतजार है। नीक और एक और…चलो आगे चलते हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि धनुष ने अपने थिरुचित्राम्बलम के सह-कलाकारों प्रकाश राज और नित्या मेनन से एक फिल्म के लिए संपर्क किया है, जिसका निर्देशन वह खुद करेंगे। हालांकि, इस परियोजना की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में धनुष और जीवी प्रकाश साथ काम कर सकते हैं।

कॉमेडी ड्रामा ‘पा पांडी’ और गैंगस्टर फिल्म ‘रयान’ का निर्देशन करने के बाद धनुष अब ‘निलावुकु एन मेल एन्नाडी कोबाम’ का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म में मैथ्यू थॉमस, प्रिया प्रकाश वारियर, अनिखा सुरेंद्रन, राबिया खातून, पाविश वी, राम्या रंगनाथन और वेंकटेश मेनन शामिल हैं। जीवी प्रकाश फिल्म का संगीत तैयार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...