Breaking News

मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसाया, शादी तोड़नवाने के चक्कर में खुली पोल 

लखनऊ। राजधानी के रहीमाबाद थाना क्षेत्र के रूसेना मजरा शाही खेड़ा में रहने वाले इरफान ने पहले राहुल बनकर हरदोई की एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण किया। जब युवती की शादी तय हो गई तो इरफान ने लड़के वालों को फोन करके युवती को बदनाम करते हुए उसकी शादी तोड़ने की कोशिश की। मगर इस कोशिश में इरफान का भेद खुल गया। इरफान के साथ ही वकील नाम के एक अन्य युवक पर भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसाया, शादी तोड़नवाने के चक्कर में खुली पोल 

जानकारी के मुताबिक इरफान ने राहुल बनकर सोशल मीडिया के जरिए युवती से दो साल पहले दोस्ती की थी। इसके बाद नजदीकियां बढ़ी तो इरफान युवती से हरदोई मिलने जाने लगा।इस दौरान इरफान ने युवती की आपत्तिजनक फोटो अपने दोस्त वकील के जरिए खींचवा ली थी। इसकी जानकारी युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने बेटी का मोबाइल बंद कराते हुए उसकी शादी लखनऊ में तय कर दी।

👉ज्ञानवापी मस्जिद: सर्वे का काम रहेगा जारी, हाईकोर्ट ने मुस्लिम पक्ष की याचिका की खारिज

इरफान को इसका पता चला तो उसने फेसबुक के जरिए युवती के होने वाले पति से संपर्क करके उसका मोबाइल नंबर हासिल किया। इरफान ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दिए।इसके बाद फोन कर धमकी दी कि शादी की तो जान से मार दूंगा।

फोन नंबर के आधार पर जांच शुरू की गई तो पता चला कि वह राहुल नहीं इरफान है। इसके बाद युवती के पिता ने रहीमाबाद थाने पहुंचकर इरफान और उसके साथी वकील पर रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक पारस नाथ यादव के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...