Breaking News

झलक दिखला जा में मेरा सफर छोटा लेकिन खूबसूरत था: उर्वशी ढोलकिया

झलक दिखला जा में प्रतिभागी के रूप में उर्वशी ढोलकिया की यात्रा इवेंटफुल रही, जो इस साल दिवाली पर शुरू हुई थी। वास्तविक प्रतियोगिता के पहले ही सप्ताह में, उर्वशी को अपने दाहिने पैर के अंगूठे में दो हेयरलाइन फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा, लेकिन स्वभाव से फाइटर होने के कारण उन्होंने सप्ताह दर सप्ताह टेपिंग के साथ डांस किया।

👉ढाका में मनाया गया भारत-बांग्लादेश “मैत्री दिवस”

उर्वशी ने कहा, झलक दिखला जा के आठवें एपिसोड में उर्वशी ने प्रतियोगिता को अलविदा कह दिया. प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए उन्हें तनीषा मुखर्जी से मुकाबला करना पड़ा। जब मुझे पता चला कि प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए मुझे प्रदर्शन करना होगा तो मेरी प्रतिक्रिया कुछ नहीं थी! लेकिन लड़ाई की भावना वहाँ थी! मैं हमेशा से ऐसी ही रही हूं। अगर इस बार ऐसा नहीं हुआ होता, तो यह कुछ हफ़्ते बाद या शायद अगले हफ़्ते होता। लेकिन प्रतिस्पर्धा में किसी न किसी के साथ ऐसा होना लाजमी है। इसलिए, मुझे लगता है कि हम सभी को इसके लिए तैयार रहना होगा।

झलक दिखला जा में मेरा सफर छोटा लेकिन खूबसूरत था: उर्वशी ढोलकिया

आपको बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है और दिन के अंत में सब कुछ जजों के हाथों में है, खासकर जब आप अंतिम दो स्थानों पर हों। यह शो के जज हैं जो निर्णय लेते हैं और स्पष्ट रूप से, उन्होंने निर्णय लिया कि उन्हें क्या करना था! मैंने आदरपूर्वक और विनम्रतापूर्वक उनके फैसले को स्वीकार कर लिया है।

👉साइबर क्राइम में आठवें स्थान पर यूपी, यौन शोषण के मामले में महाराष्ट्र अव्वल 

शो के किसी भी अन्य कंटेस्टेंट की तरह, उर्वशी भी झलक दिखला जा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थीं और उन्होंने इस शो के साथ पूरा करने का एक सपना देखा था। उनके अभिनय करियर के दौरान, लोगों ने उन्हें कसौटी जिंदगी की में उनके प्रसिद्ध किरदार कोमोलिका से जोड़ा। लेकिन इस सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो की मदद से वह यह दिखाना चाहती थीं कि पर्दे पर दिखाने के लिए एक अभिनेत्री के रूप में उनके अंदर और भी बहुत कुछ है।

झलक दिखला जा में मेरा सफर छोटा लेकिन खूबसूरत था: उर्वशी ढोलकिया

अपनी झलक यात्रा के बारे में बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, झलक के साथ मेरी यात्रा भले ही छोटी रही हो, लेकिन यह खूबसूरत थी। पिछले कुछ हफ्तों में मैंने खूबसूरत यादें बनाई हैं, मुझे कुछ अद्भुत लोगों को जान ने और उनसे जुड़ने का मौका मिला। मैंने अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, संगीता फोगट, अद्रिजा जैसी प्यारी बच्ची जैसे अद्भुत दोस्त बनाए। आख़िरकार इस बार मैं शिव से मिली और वह एक अद्भुत लड़का है।

श्रीराम एक रिज़र्व लेकिन साथ ही बहुत विनम्र और स्वीट पर्सन है तो वही विवेक दहिया बहुत हेल्पफुल, और अच्छे इंसान हैं। मैं करुणा के साथ काम करती आ रही हूँ, इसलिए मैं करुणा के बारे में जो भी कहूंगी वह पर्याप्त नहीं होगा। मैं इन सभी लोगों के साथ अच्छी तरह से जुडी हुई हूँ और उनके साथ साथ उनके कोरियोग्राफरों के साथ भी मेरा अच्छा बॉन्ड रहा है; यह सबसे अच्छा हिस्सा है। तो, रास्ते में मुझे बहुत सारे दोस्त मिले। उम्मीद है, वे भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचते और महसूस करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...