Breaking News

Mysterious Mrs. McBethy: कहानीकार सुधांशु राय की रौंगटे खड़े करने वाली जासूसी कहानी

कुछ कहानियां हमें यादों की पुरानी बस्तियों में ले जाती हैं जबकि कुछ ऐसी होती हैं जिनमें बुने रहस्य सनसनी पैदा कर देते हैं । रोमांच और भय पैदा करने वाली ऐसी कहानियां आपको एक ऐसे रहस्ययमयी सफर पर ले जाती हैं, जो वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाला होता है। कहानीकार सुधांशु राय की ताज़ातरीन जासूसी कथा रहस्यमयी मिसेज़ मैकबेथी (Mysterious Mrs. McBethy), जो कि हिंदी में है, ऐसी ही एक कहानी है जिसे सुनते हुए आप रजाई के भीतर छिप जाना चाहोगे लेकिन तब भी यह आपके भीतर सिहरन पैदा कर जाएगी।

कहानी का प्रमुख किरदार सुजय है, जो कि एक आर्किटैक्टे है और एक बिज़नेस ट्रिप पर करीब छह महीने के लिए गोवा गया है। सुजय इस बात से खुश है कि उसकी जॉब ने उसे देश में टूरिज़्ेम का स्व र्ग कहलाने वाली इस मंज़‍िल को फुर्सत से अनुभव करने का मौका दिया। लेकिन शायद उसे यह मालूम ही नहीं था कि उसका यह सफर उसे एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा जो वास्तलव में कहीं थी ही नहीं।

गोवा में सुजय घर की तलाश करते हुए मिसेज़ मैकबेथी के संपर्क में आया, और सिर्फ हाथ मिलाने भर से उसे एक भयानक अहसास हुआ। लेकिन आखिर यह मिसेज़ मैकबेथी थी कौन? आखिर उनसे हाथ मिला कर सुजय को क्या महसूस हुआ? इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सुननी होगी ”रहस्यमयी मिसेज़ मैकबेथी (Mysterious Mrs. McBethy)” की कहानी। इस कहानी के सीक्वगल में डिटेक्टिव बूमराह भी जुड़ेंगे जो इस पूरे मामले की जांच कर उन तमाम रहस्यों पर से पर्दा उठाएंगे जिनसे इस तटीय प्रदेश में आने के बाद से सुजय का सामना लगातार होता रहा है।

कहानी सुनने के लिए यहां दिए गए लिंक को क्लिक करना न भूलें-

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...