Breaking News

नाका गुरुद्वारा में 19 जून के बाद भी जारी रहेगा वैक्सीनेशन सेंटर

लखनऊ। महापौर संयुक्ता भाटिया ने आज ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में चल रहे कोविड-19 कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने वहां की व्यवस्था पर प्रसन्नता जाहिर की। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने लोगों के उत्साह और वैक्सिनेशन के लिए बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए वैक्सीनेशन सेंटर की अवधि को भी बढ़ाने का अनुरोध किया है।

बताते चलें कि इस वैक्सिनेशन सेंटर की अवधि 19 जून तक निर्धारित की गई थी। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने मेयर साहब से अनुरोध किया है कि यहां पर बहुत भारी संख्या में वैक्सीन लगवाने के लिए लोग आ रहे हैं और सभी वैक्सीन लगवाने वालों को लंगर भी खिलाया जा रहा है। सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा के अनुरोध पर मेयर साहब ने सीएमओ से बात करने के बाद आश्वस्त किया कि ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में वैक्सीनेशन सेंटर जारी रहेगा।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने बताया कि आज (18 जून ) 18 से 45 आयु वर्ग के 355 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई तथा 45 वर्ष से अधिक आयु के 85 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई। आज कुल 440 व्यक्तियों को वैक्सीन लगी। गुरुद्वारा नाका हिंडोला में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में आकर आज सरदार जसविंदर सिंह, सदस्य उत्तर प्रदेश पंजाबी अकेडमी ने भी लंगर की सेवा की। वैक्सीनेशन सेंटर का प्रबंध सतपाल सिंह मीत हरविंदर पाल सिंह नीटा, कुलदीप सिंह सलूजा तथा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों की देखरेख में हो रहा है।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...