Breaking News

दो कारों की भिड़ंत में एक युवक की हुई मौत, प्रधानाचार्य समेत चार लोग घायल

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में दो कारों की हुई आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि प्रधानाचार्य समेत चार लोग घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दिबियापुर कस्बा के ककराही निवासी इंदिरा गांधी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य अनूप मिश्रा अपनी पत्नी किरन, बेटे सत्यम व बेटी शैलजा के साथ औरैया से वापस आ रहे थे जबकि औरैया क्षेत्र के भरसेन गांव निवासी श्याम जी (26) अल्टो कार से औरैया की ओर जा रहा था। दोनों कारें पीवीआरपी विद्यालय के सामने पहुंची ही थीं कि उनमें आमने-सामने भिड़ंत हो गयी।

जिसमें श्याम जी समेत दूसरी कार में सवार प्रधानाचार्य के परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल श्याम जी को कानपुर जबकि अन्य घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया कि कानपुर ले जाते समय रास्ते में सिकन्दरा के पास श्याम जी मौत हो गयी है। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ कारों को थाने लाया गया। साथ ही शव के वापस आने पर कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादी में लाइटिंग के करंट से दो किशोरों की मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां

सुल्तानपुर:  सुल्तानपुर के धनपतगंज थानाक्षेत्र के पियरापार गांव मे रविवार की देर रात विवाह के ...