Breaking News

बोल्ड अंदाज में नजर आई नम्रता मल्ला, देख छूटे लोगो के पसीने

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं खासतौर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर वो छाई रहती हैं. अब एक बार फिर हसीना ने ऐसी वीडियो शेयर कर दी जिसने सोशल मीडया का पारा ही हाई कर दिया है.

भोजपुरी गाने लाल घाघरे (Bhojpuri Song Lal Ghaghra) पर जमकर मटक रही नम्रता को देखकर लोगो के दिल फिर से धड़क उठे हैं लेकिन इसी के साथ उनके चाहनेवालों ने उनसे पूछ लिया ऐसा सवाल जिसका जवाब अब नम्रता को देते नहीं बन रहा.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब नम्रता ने यूं बिकिनी पहन डांस किया हो बल्कि ऐसी ढेरों वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको मिल जाएगी. जिनमें वो बिकिनी में कहर ढाती नजर आती हैं. सेक्सी फिगर के साथ मटकतीं नम्रता अपना कर्वी फिगर दिखाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं.

नम्रता मल्ला ने एक बार फिर बिकिनी पहन पूल किनारे जो अदाएं दिखाई वो हर किसी को मदहोश कर रही हैं. नम्रता चश्मे लगाए लाल घाघरे गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन सवाल ये है कि आखिर घाघरा है कहा. ये बात जैसे ही यूजर्स ने नोटिस की तो उन्होंने कमेंट करने में जरा भी देर नहीं की. नम्रता मल्ला ने बिना घाघरे पहने इस गाने पर डांस किया तो लोगों का सवाल पूछना तो बनता ही था.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...