Breaking News

होटल में रहने को मजबूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

वाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ एक्टर की मां ने हाल ही में केस दर्ज कराया था। दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

दूसरी तरफ आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। जिसके बाद कोर्ट ने एक्टर को नोटिस जारी किया। इस बीच अब लेटेस्ट खबर है कि पत्नी और मां के विवाद की वजह से वह घर छोड़कर होटल में रहने लगे हैं।

नवाजुद्दीन की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। उनकी मां ने दावा किया था कि आलिया नवाजुद्दीन की पत्नी नहीं है जबकि आलिया के वकील ने कहा कि नवाजुद्दीन ने डॉक्युमेंट्स में माना है कि वह उनकी पत्नी हैं।

वकील ने आलिया को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। आलिया ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि उन्हें कमरे से बाहर निकाल दिया गया और लिविंग रूम के सोफे पर सोना पड़ा। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनके दोनों बच्चे सोफे पर सो रहे थे। आलिया ने कहा कि उनके पति के घर में उन्हें हॉल में रहने को मजबूर किया गया है। पिछले 7 दिनों से वह हॉल में रह रही हैं। उन्होंने कहा उनके बच्चे दुबई से आए हैं और हॉल के सोफा सेट पर सो रहे हैं। वह छोटे से टॉयलेट में नहा रही हैं जो कि मेहमानों के लिए है।  रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन के दोस्त ने बताया कि वह फिलहाल होटल मे रह रहे हैं। वह तब तक वहां रहेंगे जब तक उनके वकील कानूनी मुद्दे को नहीं सुलझा देते।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...