Breaking News

हिन्दू महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन 22 दिसम्बर को, तैयारियां पूरी

● पटेल पार्क, कपूरथला में होगा अधिवेशन और संत सम्मान समारोह
● चौथी बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बने त्रिदंडीजी करेंगे अधिवेशन की अध्यक्षता

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन आगामी 22 दिसम्बर को यहां पटेल पार्क, कपूरथला में होने जा रहा है। जिसकी सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गयी है और अधिवेशन में शामिल होने वाले प्रतिनिधियों का यहां पहुंचना शुरू हो गया है। अधिवेशन की जिम्मेदारी संभाल रही हिन्दू महासभा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष व अधिवेशन के संयोजक ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि कोरोना महामारी की गाईडलाइन का पालन करते हुये सीमित संख्या में प्रतिनिधि शामिल हो रहे है, वहीं काफी संख्या में लोग अधिवेषन में ऑनलाईन शामिल होगें।

अधिवेशन में अगले कार्यकाल के लिये चुने गये राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज पर मुहर लगाते हुये नयी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रमुख पदाधिकारियों की घोषणा की जायेगी। श्री त्रिवेदी ने बताया कि अधिवेषन के दौरान संतों का भी सम्मान किया जायेगा। नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडी महाराज की अध्यक्षता में होने वाले लखनऊ अधिवेशन में 28 प्रान्तों से हजारों प्रतिनिधि शामिल होकर एक नया इतिहास रचने को तैयार हैं।

उन्होंने बताया कि स्वामी त्रिदंडी जी महाराज लगातार चौथी बार राष्ट्रीय अधिवेशन की अध्यक्षता करेंगे। इससे पहले वो 2013 में इंदौर अधिवेशन, 2016 में उज्जैन अधिवेशन और 2018 में नई दिल्ली अधिवेशन की अध्यक्षता कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी त्रिदंडी महाराज के नेतृत्व में हिन्दू महासभा का तीव्र गति से हो रहा राजनीतिक विस्तार हिन्दू समाज के लिए उनके विकास, खुशहाली और सुरक्षा का संदेश लेकर भारतीय जनमानस को उद्वेलित कर रहा है। वो दिन दूर नही जब भारतीय राजनीति हिन्दू महासभा की हिन्दू राजनीति का पूरक बनकर राष्ट्रीय राजनीति में एक नए राजनीतिक युग का सूत्रपात करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...