Breaking News

पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने शेयर की ये फोटो, देख फैस को लगा करंट

पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने अपने पति अनस के साथ एक ताजा तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सना अपने पति के साथ उमराह के लिए गई हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें क्लिक करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। हालांकि उन्होंने फोटोज के साथ जो कैप्शन लिखा है उससे सना के फैंस को ऐसा हिंट मिल गया जिसके बाद कमेंट सेक्शन में शुभकामनाओं की झड़ी लग गई।

पूर्व एक्ट्रेस सना खान

बात करें इन तस्वीरों पर आए पब्लिक रिएक्शन की तो एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “अल्लाह तुम्हें एक सेहतमंद बच्चे से नवाजे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अलहमदिलुल्लाह, मुझे लगता है कि आप दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।” एक शख्स ने लिखा- क्या आप मां बनने वाली हैं? क्या इसलिए यह उमराह आपके लिए स्पेशल है? इसी तरह ढेरों यूजर्स ने सना से उनके मां बनने को लेकर सवाल किया है।

उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यह उमराह किसी वजह से बहुत खास है और वो वजह भी इंशाअल्लाह मैं आप सभी के साथ जल्द ही शेयर करूंगा। ऊपर वाला इसे मेरे लिए आसान बनाए।’ पोस्ट की गई तस्वीरों में से पहली फोटो में जहां सना और अनस सोफा पर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं वहीं दूसरी फोटो उन्होंने फ्लाइट में क्लिक की है।

About News Room lko

Check Also

गोपीचंद की आगामी फिल्म में दिखेगा सनी देओल का सुपरहिट अंदाज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

मसाला फिल्मों के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की आगामी फिल्म ‘एसडीजीएम’ का दर्शक बेसब्री से ...