Breaking News

NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, सामने आया सुशांत की बहन का ये रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रंग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है। शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना रिएक्शन दिया है।

Sushant Singh Rajput

श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान आपका धन्यवाद, सच्चाई की दिशा में हम सभी का ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें। श्वेता की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एनसीबी का दावा है कि ड्रग्स पैडलर्स, शौविक और सैमुअल के बीच उसे लिंक मिले हैं।

sweta

Loading...

बहरहाल, एनसीबी आज इन दोनों को कोर्ट में पेश करेगी। शॉविक रिया चक्रवर्ती का भाई है, जबकि मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत के घर का मैनेजर रह चुका है। बता दें कि इससे पहले बासित परिवार को गिरफ्तार किया था और उससे पूछताछ के आधार पर शुक्रवार को शौविक और मिराांडा के घर पर छापेमारी की थी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया।

इससे पहले श्वेता सिंह कृति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत अपनी बहनों की बीच में लेटे हुए है और उनकी बहनें उन पर नोट उड़ा रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-‘यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है। भाई ने मुझसे यूएस से आने के लिए कहा, ताकि हम साथ में थिएटर जाकर फिल्म एमएस धोनी देख सके। मैं बहुत उत्साहित थी। मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और भाई की कामयाबी का जश्न मनाया। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई। भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना। इस तस्वीर में सुशांत और उनकी बहनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी जा सकती है। तस्वीर में सभी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिल्ली-यूपी सहित इन राज्यों के CM और स्वास्थ्य मंत्रियों के संग कल PM मोदी करेंगे बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच देश के सात राज्यों और केंद्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *