एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगा Shah Rukh Khan को टारगेट करने का आरोप

मुंबई के क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का मामला अब लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस मामसे पर खूब विवाद देखने को मिल रहा है एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए एक बड़ा बयान दिया है.

हमने पिछले 10 महीनों में 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 जाने-पहचाने लोग होंगे. तो आप कैसे कह सकते हैं कि हम किसी को निशाना बना रहे हैं? पिछले एक साल में गिरफ्तार किए गए ज्यादातर लोग कट्टर, नशीली दवाओं से संबंधित अपराधी हैं.”

वानखेड़े ये भी बताया कि, मीडिया कवरेज तभी करता है जब कोई फेमस शख्स कानून तोड़ते हुए पकड़ा जाता है. वो बताते हैं कि एनसीबी साल भर पेडलर्स और सप्लायर्स को गिरफ्तार करके ड्रग के खतरे को खत्म करने के लिए काम करता है.

शनिवार रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी की थी. जहां से कई लोगों को रंगे हाथ ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया था. इस पार्टी से एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया था.

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...