Breaking News

एनसीपी के दिग्गज नेता अनिल देशमुख, नवाब मलिक और संजय राउत मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद

ऑर्थर रोड जेल में महाविकास अघाड़ी के तीन बड़े नेता अनिल देशमुख, संजय राउत और नवाब मलिक कैद हैं। तीनों को अलग बैरक में रखा गया है।सुरक्षा कारणों के चलते तीनों नेताओं को अलग-अलग सेल में रखा गया है। इन सभी को टीवी, कैरम, किताबें और दूसरी जरूरी चीजें उनके बैरक में मुहैया कराई गई हैं।

इन तीनों को ही प्रवर्तन निदेशालय  ने मनी लॉन्ड्रिंग केस  में गिरफ्तार करके जेल भेजा है. इन सभी को सुरक्षा कारणों की वजह से ऑर्थर रोड जेल की अलग-अलग बैरेक में रखा गया है और टीवी, कैरम, किताबें और दूसरी जरूरत की चीजें इन लोगों को महैया कराई गई हैं.

नवाब मलिक को इसी साल फरवरी में मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह कुर्ला में क्रिटिक केयर हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट हैं।  दो महीने से मलिक इस प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मलिक को ईडी ने गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के सहयोगियों से जुड़े संपत्ति सौदे में गिरफ्तार किया गया था, जो आर्थर रोड जेल में कैदी नंबर 4622 हैं।

फरवरी में मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार हुए नवाब मलिक इन दिनों कुर्ला के क्रिति अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं. वो पिछले दो महीनों से प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं. जेल में बंद अन्य कैदियों की तरह इन तीनों नेताओं को भी हर महीने 6 हजार का मनीआर्डर मिल रहा है. इस पैसे से वे जेल के अंदर जरूरी चीजें खरीद सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

क्या सुप्रिया श्रीनेत ने मारे गए नक्सलियों को बताया शहीद?, BJP ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप

नई दिल्ली : चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। ऐसे ...