Breaking News

साहब! शादी करने पर दे रहा धमकी

औरैया। थाना फफूंँद क्षेत्र के ग्राम मुडैना रामदत्त की मडैया पूर्वा मल्लाह निवासी एक युवती ने बुधवार को ककोर मुख्यालय पहुंचकर जिला अधिकारी को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उसने कहा है कि एक मोबाइल धारक उसके मोबाइल पर शादी नहीं करने का दबाव बनाते हुए धमकी दे रहा है। युवती ने मोबाइल धारक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।

क्षेत्र के ग्राम मुडैना रामदत्त की मडैया पूर्वा मल्लाह निवासी सीमा देवी पुत्री सुल्तान सिंह ने बुधवार को ककोर मुख्यालय पहुंचकर जिला अधिकारी सुनील कुमार वर्मा को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसकी शादी जनपद इटावा थाना चकरनगर क्षेत्र के ग्राम रनिया में गंभीर सिंह के पुत्र संदीप के साथ होना तय हुआ है। उसकी शादी गत 26 अप्रैल 2021 को होना है।

पीड़िता के मोबाइल पर अज्ञात मोबाइल धारक जोकि पीपीएस ग्रुप का है। तथा वह एडमिन है। वह विभिन्न नंबरों से गंदे – गंदे मैसेज करता है। तथा कहता है कि पीड़िता ने अथवा उसके पिता ने अथवा उसके होने वाले मंगेतर द्वारा यदि शादी की गई तो वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। कहा कि गत 30 दिसंबर 2020 को उसने इस आशय का शिकायती प्रार्थना पत्र थाना फफूंँद में दिया। इसके बाद 5 जनवरी 2021 को तहसील दिवस औरैया में, तथा 11 जनवरी 2021 को एसपी महोदया औरैया को, इसके पश्चात पुनः 14 जनवरी 2021 को थाना फफूंँद में प्रार्थना पत्र दिया।

Loading...

इसके बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे प्रतीत होता है कि पुलिस प्रशासन बदायूं , उन्नाव , जामनगर जैसी घटना का इंतजार कर रही है। इतना ही नहीं पीड़िता ने 1090 पर भी बात की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता का कहना है कि शादी से पहले कोई घटना घटित हो इससे पूर्व आरोपित का मोवाइल नंबर सर्विलांस पर लगाकर पकड़ा जाए, तथा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाये। जिससे अनहोनी घटना घटित होने से बच सकें।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मुद्दों से भटकाने में भाजपा सरकार का कोई जवाब नहीं: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *