Breaking News

उत्तर प्रदेश के होमगार्ड्स ने आज निकाली तिरंगा यात्रा, सीएम योगी ने कहा-“ये उत्सव एक राष्ट्रीय उत्सव हैं”

 भारत की आजादी के 75 वें वर्ष को चिह्नित करने के लिए जगह-जगह आजादी का अमृत महोत्सव के तत्वावधान में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान आयोजन हो रहा है,होमगार्ड्स की तिरंगा यात्रा में शामिल होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे.

अब आज रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ‘तिरंगा बाइक रैली’ निकली गई। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत तिरंगा मार्च मोटरसाइकिल रैली के समापन समारोह में प्रतिभाग किया।

CM योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से आज पूरा देश आजादी का महोत्सव मना रहा है. ये उत्सव एक राष्ट्रीय उत्सव बन गया है. उन्होंने कहा कि होमगार्ड के जवान ब्लॉक स्तर से शुरू हुई तिरंगा यात्रा लेकर यहां पहुंचे हैं. देश के प्रति हर नागरिक का कर्तव्य है. सीएम योगी ने कहा कि आज हमारी जो भी अस्मिता है, वह देश की वजह से है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में आगे होमगार्ड के जवानों को धन्यवाद दिया और कहा कि, “मैं होमगार्ड के जवानों को धन्यवाद दूंगा,  इस वृहद जागरूकता मार्च के माध्यम से राष्ट्रीयता का भाव प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाने के लिए कार्य किया है। आज यहां तिरंगा मार्च के माध्यम से उसकी एक झलक हमें भी देखने को मिली है।”

About News Room lko

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...