Breaking News

विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का ‘फुरकत’

मुंबई। संगीत जगत में नेहा भसीन (Neha Bhasin) के साथ एक और उपलब्धि जुड़ गई है। उनका गीत ‘फुरकत’ (Furkat) अब रिलीज हो गया है। प्रशंसकों को संगीत से लेकर उनकी शानदार वेशभूषा और लोकेशंस तक सब कुछ पसंद है। टीज़र पहले दर्शकों के बीच बड़ी प्रत्याशा पैदा करने में कामयाब रहा था और अब जब गाना रिलीज़ हो गया है, तो नेटिज़न्स को लगता है कि यह वास्तव में एक विस्फोटक ‘धमाकेदार’ ट्रैक है।

विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'

नेहा के पास उनके प्रतिष्ठित संगीत वीडियो के प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या है और कहने की जरूरत नहीं है कि हर कोई वास्तव में ‘फुरकत’ से आश्चर्यचकित है। गाने के उदासी भरे माहौल से लेकर सुरम्य स्थानों और ट्रेंडसेटिंग वेशभूषा तक, सब कुछ सही कारणों से चर्चा का विषय बना हुआ है।

पर्दे पर जमेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा-कृति सेनन की जोड़ी? फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'

फुरकत एक विशेष नव शैली का पावर बैलेड है जिसमें दिलरुबा (इसराज) जैसे अलौकिक जातीय तत्वों के साथ मजबूत डबस्टेप बैकबीट का मिश्रण है। हमें आधुनिक संगीत निर्माण के साथ एक भावपूर्ण धुन देखने को मिलती है और यह समीर उद्दीन द्वारा बनाया गया एक अनूठा संयोजन है। नेहा की गहरी और कर्कश आवाज में जूनो द्वारा लिखे गए अलगाव और एकतरफा प्यार के हृदयविदारक गीत ‘फुरकत’ को एक सनसनीखेज, घातक संयोजन बनाते हैं।

प्यार में अटूट विश्वास रखती हैं कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद दिया था ये बयान

विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'

वीडियो को महाराष्ट्र के वाई की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। बंजर पहाड़ वीरानी और अलगाव की भावना को काव्यात्मक ढंग से सफलतापूर्वक चित्रित करते हैं। धूप में डूबी झील और विशाल परिदृश्य अपने दिल का दर्द बयां करते हैं और नेहा भसीन अपने ट्रेडमार्क हाई फैशन पहनावे में गाने को इमोशनल कर रही हैं। नेहा के साथ, जो अपने सर्वश्रेष्ठ तत्व में नजर आ रही हैं, इस गाने में युवा प्रतिभा सौम्या कांबले भी हैं, जो भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर की विजेता हैं। वह क्लासिक नियो बेली डांस करती नजर आ रही हैं और जिस तरह से यह पॉप और लॉक से मिलता है वह हमें बहुत पसंद है।

विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'

गाने को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बारे में नेहा ने कहा, मैं संगीत बनाने के लिए जीता हूं और प्रतिष्ठित, काव्यात्मक और लुभावने संगीत वीडियो बनाना एक जुनून है। मेरे लिए संगीत दृश्य भी है। समीर उद्दीन के निर्देशन में प्रदर्शन करना एक शानदार अनुभव था। मेरे लिए फैशन कला है और फुरकत की खूबसूरत रचना विस्मयकारी है और सारी मेहनत रंग ला रही है। प्रशंसक खुश हैं और सौम्या जैसी युवा प्रतिभा को प्रदर्शित करना सौभाग्य की बात है। यहां नेहा भसीन को एक बार फिर सबसे अविश्वसनीय और सहज तरीके से शानदार प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

ट्रूकॉलर ने धोखाधड़ी का बीमा आरंभ करने के लिए एचडीएफसी एर्गो के साथ की साझेदारी

लखनऊ। विश्व के विश्वस्तरीय संचार के एक प्रमुख प्लैटफॉर्म, ट्रूकॉलर ने भारत की एक प्रमुख ...