Breaking News

नेहा कक्कड़ ने रियाज को सबके सामने मारा जोरदार चाटा व करने लगी ऐसा काम, वायरल हुआ ये विडियो

अपनी दमदार गायकी के लिए पहचानी जाने वाली नेहा कक्कड़ आए दिन ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं आपने देखा ही होगा सोशल मीडिया पर भी नेहा बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन ही उनके कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं ऐसे में अब नेहा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं. जी दरसल इस वीडियो में वह एक शख्स को जोरदार तमाचा मारते दिखाई दे रहीं हैं. वैसे नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

वहीं नेहा का ये वीडियो उनके एक फैन अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो में नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गोवा बीच वाले गाने पर टिकटॉक बनाती दिख रही हैं इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि नेहा टिक टॉक स्टार रियाज अली के कान पकड़े नजर आती हैं और उसके बाद वो रियाज को चाटा मार देती हैं और गाने पर नाचने लगती हैं. उसके बाद वीडियो में उनके भाई टोनी कक्कड़ और बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा भी दिखाई देते हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों नेहा कक्कड़ अपने संघर्ष को यादकर भावुक हो गई थीं

जी दरसल बीते दिनों ही नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने पुराने और नए घर की दो तस्वीरें शेयर की थीं उस दौरान नेहा ने पोस्ट कर लिखा था कि, ‘ये वो बंगला है जो अब हमारा है और दूसरा घर ऋषिकेश जहां मैं पैदा हुई थी उस घर में हम एक ही कमरे में रहा करते थे वहां मेरी मां ने एक टेबल रखा था जो कि हमारा किचन था वो घर भी हमारा अपना नहीं था उसके लिए हम किराया देते थे आज जब भी मैं इसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो हमेशा भावुक हो जाती हूं’ इन दिनों नेहा का नया गाना आने वाला है जिसमे हिमांशी और आसिम रियाज दिखाई देंगे.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...