Breaking News

लुलु मॉल ने इफ्तार फूड फेस्टिवल एवं लुलु एथनिक कोटिएर का किया आयोजन

लखनऊ। जैसा कि हम सभी जानते हैं रामदान के पावन महीने की शुरुआत हो चुकी है। इस पावन महीने का जश्न मनाने के लिए लुलु मॉल (Lulu Mall) एक इफ्तार फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। यह इफ्तार फूड फेस्टिवल कस्टमरों को मॉल में स्थित शानदार रेस्तरां से लजीज व्यंजनों पर बेहतरीन ऑफर की पेशकश कर रहा है।

इफ्तार फूड फेस्टिवल के साथ साथ फैशन के चाहने वालों के लिए लुलु एथनिक कोटिएर का भी आयोजन किया गया है जिसके अंतर्गत ग्राहक अपनी पसंद के परिधान अपनी जरूरत के मुताबिक खरीद सकते हैं।

लुलु मॉल (Lulu Mall)

आरके रितु कुमार, मीना बाजार, लिबास, ऑरेलिया जैसे प्रमुख ब्रांड ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक एथेनिक वियर की विस्तृत रेंज ग्राहकों को पेश कर रहे हैं। इसके अलावा, मॉल में एक मेहंदी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे ग्राहक भी प्रतिभाग कर अपनी कला का प्रदर्शन कर सकेंगे। यह प्रतियोगिता 21 अप्रैल को शाम 4:30 बजे से शुरू होगी। इस मेहंदी प्रतियोगिता की खास बात यह है कि यह प्रतिभागियों और दर्शकों दोनों के लिए एक मनोरंजक शाम होगी।

👉सांसद वरुण गांधी का हैरान कर देने वाला बयान, कहा जो हमारी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते वो आज…

समीर वर्मा, जनरल मैनेजर, लुलु मॉल ने कहा कि, “रमजान के पावन महीने में हमारे द्वारा ग्राहकों के लिए इफ्तार फूड फेस्टिवल और अन्य उत्सवों की मेजबानी करना हमारे लिए गौरव की बात है। हमें विश्वास है कि हमारे द्वारा किये गए आयोजन ग्राहकों और दर्शकों दोनों की जरूरतों के अनुरूप होंगे। लुलु मॉल सभी को रमदान के इस पावन महीने और आने वाली ईद-उल-फितर की हार्दिक बधाई देता है।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...