Breaking News

नेहा ने सिजलिंग बिकनी अवतार से सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

दरअसल, मुद्दा रंग का है. कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ जिसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस को उनकीबिकिनी के रंग की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने दीपिका की ऑरेंज बिकिनी को भगवा रंग का अपमान बताते हुए आपत्ति जताई.अब नेहा शर्मा को भी अपनी बिकिनी के रंग की वजह से ही खूब ट्रोल किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं कि इन लेटेस्ट तस्वीरों में नेहा शर्मा अपने सिजलिंग बिकनी अवतार से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं. भले ही नेहा शर्मा काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं, अपनी बहन के साथ नेहा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. उनकी ये तस्वीरें गोवा बीच से ही हैं. उन्होंने रेत पर कई बेहतरीन सेंशुअल पोज दिए.

 नेहा शर्मा की बोल्ड अदाओं पर जहां उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो बिकिनी के रंग को लेकर नेहा को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा- ‘भगवा रंग का स्विमवियर पहनकर इन्होंने हिंदू धर्म का अपमान किया है.’

इसके अलावा एक और यूजर ने नेहा शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘भगवा का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान’. खैर, आपको बता दें कि नेहा ने साल 2010 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘क्रूक’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘तुम बिन 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ और ‘यमला पगला दीवाना 2’ जैसी कई फिल्मों में काम किया.

 

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...