Breaking News

‘बिग बॉस सीजन 13’ में नजर आ चुके इस कपल के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां

 अदाकारी, डांस और बिग बॉस में हर टास्क को बेहतरीन तरीके से परफॉर्म करने वाली एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर हाल ही में किया. गौहर की इस खुशखबरी को जानने के बाद फैंस जहां एक ओर काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं अब एक और कपल ने गुड न्यूज का ऐलान कर दिया. खास बात है कि ये शख्स भी ‘बिग बॉस सीजन 13’ में नजर आ चुका है…ये कोई और नहीं तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) हैं. तहसीन पूनावाला ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज का ऐलान किया जिसके बाद फैंस और सेलेब्स तहसीन को बधाई देने लगे.

तहसीना पूनावाला (Tehseen Poonawalla) की वाइफ मोनिका वडेरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेबी बंप की फोटो शेयर करते हुए इस खुशखबरी का ऐलान किया. इस फोटो में मोनिका ब्लैक कलर के फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ टाइट फिटिंग की स्कर्ट पहने हुई हैं. वहीं तहसीन टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने दिखे. ये दोनों फोटो में काफी कोजी हैं और मोनिका कैमरे के सामने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

मोनिका (Monicka Vadera) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हमारा परफेक्ट ट्रियो…बेबी पूनावाला का साल 2023 में वेलकम है.’ मोनिका ने जैसे ही ये पोस्ट किया तो सेलेब्स इस कपल को बधाई देने लगे. ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकीं और एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने कमेंट किया- ‘बधाई हो.’ इसके साथ ही काम्या पंजाबी ने कमेंट में लिखा- ‘बधाई हो मेरे फेवरेट कपल को.’ वहीं हाल ही में गुपचुप शादी कर चुकीं एक्ट्रेस देवोलीना ने कमेंट में हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया. जबकि पायल रोहतगी ने कमेंट में लिखा- ‘तहसीन और मोनिका को ढेरों शुभकामनाएं.’तहसीन पूनावाला जाने माने राजनीतिक विश्लेषक है. साथ ही ये ‘बिग बॉस सीजन 13’ में नजर आ चुके हैं. इस सीजन में तहसीन की एंट्री बतौर वाइल्ड कॉर्ड हुई थी. हालांकि शो में तहसीन ज्यादा वक्त तक नहीं रह पाए थे और जल्द ही बेघर हो गए थे.

About News Room lko

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...