Breaking News

फिल्म ‘Bharat’ का नया पोस्टर जारी हुआ

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का हर दिन एक नया पोस्टर सामने आ रहा है।आज फिल्म का चौथा पोस्टर सामने आया है। इस नए पोस्टर में सलमान और कैटरीना Katrina का नया अंदाज सामने आ रहा है। जहां पिछले दोनों पोस्टर्स में यह स्टार्स कम उम्र के लग रहे थे वहीं इस पोस्टर में दोनों काफी मैच्योर नजर आ रहे हैं।

पोस्टर्स 20 साल की कहानी पर आधारित

अब तक सामने आ चुके तीनों पोस्टर्स को गौर से देखने पर पता लगता है कि यह तीन पोस्टर्स 20 साल की कहानी पर आधारित हैं। इसलिए जहां पहले पोस्टर में बड़े-बड़े फॉन्ट में 1965 लिखा था,वहीं दूसरे पोस्टर में 1970 लिखा हुआ है तो तीसरे पोस्टर में 1985 का सन नजर आ रहा है। लेकिन इस नए पोस्टर में सन 1990 लिखा दिख रहा है जिसके साथ दोनों सितारों का लुक भी पहले पोस्टर से 20 साल बड़ी उम्र का नजर आ रहा है।

फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक

बता दें कि फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है। फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था। फिल्म ‘भारत’ में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...