Breaking News

गोरखपुर में नवजात बच्चे का कटा मिला सिर, पुलिस ने गांव वालों की मदद से की शिनाख्त की कोशिश

गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां सिकरीगंज इलाके के बुधनपार मार्ग पर एक नवजात बच्चे का कटा सिर मिलने से सनसनी फैल गई।

हालांकि, मौके या फिर आसपास से उसका धड़ नहीं मिला है। इसी वजह से आशंका जताई जा रही है कि सिर को कहीं से लाकर फेंका गया है। उधर, गांव में चर्चा है कि बच्चे की बलि दी गई है। पुलिस ने जद्दू पट्टी निवासी संतोष सिंह की तहरीर पर हत्या और साक्ष्य छिपाने का धारा में केस दर्ज कर लिया है।

सिकरीगंज में दोपहर 1:30 बजे के करीब सबसे पहले संतोष सिंह ने ही बच्चे के कटे सिर को देखा। पास में ही एक पोल्ट्री फार्म भी है, जहां चहल-पहल रहती है। सिर मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई और फिर एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह खुद मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने गांव वालों की मदद से बच्चे की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस घंटों आसपास जाकर उसके धड़ को ढूंढने का प्रयास करती रही। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि नवजात की हत्या पूर्व में की गई है, क्योंकि कटी गर्दन का खून सूखा हुआ था।

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नवजात का कटा सिर मिला है। कोशिश की जा रही है कि उसकी पहचान हो जाए। धड़ नहीं मिला है। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि कटे सिर को लाकर फेंका गया है।

About News Room lko

Check Also

संत कबीरदास जयंती समारोह पर राष्ट्रीय शोध संगोष्ठी आयोजित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, May 25, 2022 लखनऊ। राष्ट्रीय ...