ऑल्टो का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल अगले महीने मार्किट में मचाएगा धूम, ये होंगे संभव फीचर्स

भारत में कार इंडस्ट्री के लिए जुलाई का महीना बेहद खास रहा है।  मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एसयूवी अनवील होगी और सिट्रोएन सी3 की कीमत का खुलासा होगा।कार के स्पाई शॉट्स से पता चला है कि अगली पीढ़ी की ऑल्टो में पूरी तरह से नया डिजाइन और बॉडी शेल है. कार के हैचबैक लुक को बरकरार रखा जाएगा. इसका डिजाइन सेलेरियो की तरह हो सकता है.

नई ऑल्टो की स्टाइलिंग को शार्प किया गया है, जहां हेडलैम्प्स ऊपर की ओर झुके हुए हैं और फॉग लैंप्स को चंकी बनाया गया है. इस बीच, मेश ग्रिल को फ्रंट बंपर में मिलाने के लिए बनाया गया है. नई ऑल्टो मौजूदा मॉडल से थोड़ी लंबी हो सकती है, जबकि इसके दरवाजे भी थोड़े बड़े हो सकते हैं.

इन सबके बीच यह बताना और भी जरूरी है कि अगले महीने, यानी अगस्त में भारत में 5 शानदार एसयूवी का दीदार होने के साथ ही उनमें से कुछ कीी कीमतों का भी खुलासा होगा। इनमें नेक्स्ट जेनरेशन मारुति ऑल्टो के साथ ही मारुति विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर, नई टोयोटा लैंड क्रूजर एलसी300 के साथ ही नई ह्यूंदै टुसों प्रमुख हैं।

मारुति सुजुकी की नई मिडसाइज एसयूवी ग्रैंड विटारा की कीमत का खुलासा अगले महीने किया जा सकता है। नेक्सा डीलरशिप पर इसकी बुकिंग जारी है और इसके लुक और फीचर्स के साथ ही सभी एक्सटीरियर और इंटीरियर डिटेल्स दुनिया के सामने आने वाली है।

About News Room lko

Check Also

Redmi K50 Ultra भारतीय मार्किट में इस मूल्य के साथ हुआ लांच, देखें फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Redmi K50 Ultra में 6.7-इंच का पंच-होल 12-बिट ...