Breaking News

शो तारक मेहता में दयाबेन की भूमिका निभाएंगी ये एक्ट्रेस, दिशा वकानी अब नहीं आएंगी नजर

टीवी अभिनेत्री राखी विजन ने उन अकटलों को खारिज कर  दिया है, जिसमें ये कहा गया था कि वह जल्द ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली हैं.राखी विजान को सीरियल हम पांच से काफी लोकप्रियता मिली. इस शो में उन्होंने स्वीटी का रोल निभाया था. इस किरदार से उन्हें काफी पहचान मिली थी.

दिशा वकानी यानी ‘दयाबेन’  की वापसी को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है. लंबे वक्त से कहा जा रहा है कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं. हालांकि इसके इतर शो को लेकर ये भी अटकलें लगाई गईं कि ‘दयाबेन’ का रोल दिशा वकानी नहीं बल्कि राखी विजन निभाएंगी.

वह जल्द ही शो में एंट्री करने वाली हैं. अब इन अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राखी विजन ने बताया है कि वह शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं. टीवी की दुनिया में सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  का जलवा कायम हैराखी विजान कई सीरियल्स में काम कर चुकी है.

इसमें देख भाई देख, जासूस 005, जस्सी जैसी कोई नहीं, मिस्टर कौशिक की पांच बहुए में काम कर चुकी है.राखी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है, जिसमें मनी है तो हनी है, कृष 3, हमको इश्क ने मारा, सदियां शामिल है.

About News Room lko

Check Also

जब पब्लिक प्लेस में Ankita Lokhande के लिए मुसीबत बनी डीप नेक ड्रेस, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  इन दिनों ...