Breaking News

निकिता मर्डर केस: तौसीफ को देसी कट्टा उपलब्ध करवाने वाला गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में तीसरे आऱोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी तौसीफ (Tausif) को वारदात में इस्‍तेमाल देशी कट्टा मुहैय्या कराने वाला अपराधी अजरु को छापेमारी के बाद नूंह ज़िले से गिरफ़्तार कर लिया है. इस मामले की जानकारी फरीदाबाद पुलिस ने ट्वीट कर साझा की है.

फरीदाबाद पुलिस ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि 14 घंटे लगातार चले ऑपरेशन में पुलिस दोनों अपराधियों को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया था. पुलिस ने इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, हथियार बरामद कर लिया है. सबूतों को जोड़ मज़बूत केस बनाने की क़वायद जारी है. काबिल और अनुभवी इन्वेस्टिगेटिंग ऑफ़िसर इस काम पर लगे हुए हैं. पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार से हमें गहरी सहानुभूति है. जल्द ही जुर्म साबित होगा, सजा होगी. विश्वास और धैर्य रखें.

Loading...

बता दें कि बल्लभगढ़ के एक कॉलेज में एग्जाम देने के बाद निकिता बाहर निकली और तौसीफ ने जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की. निकिता ने मना किया, तो उसे गोली मार दी गई. इस मामले के आरोपी तौसीफ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

तौसीफ ने अवैध हथियार से निकिता की गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस ने निकिता की हत्या में इस्तेमाल अवैध हथियार बरामद कर लिया है. तौसीफ और रेहान जिस I-20 कार से निकिता की हत्या करने पहुंचे थे वो दिल्ली के किसी शख्स के नाम पर रजिस्टर्ड है, उस शख्स को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया है और कार भी बरामद हो गई है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जनपदों में घूमकर करते थे दुकानों की रेकी, रात में करते थे चोरी

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र के कैपरगंज के पास चोरी की योजना बना रहे अंतरराज्यीय चोरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *