Breaking News

नए अवतार में कार लवर्स के लिए जल्द पेश होगी Nissan Magnite, यहाँ डालिए फीचर्स पर एक नजर

निसान इंडिया जल्द ही अपने मैग्नाइट मॉडल लाइनअप का विस्तार एक नए एक्सवी कार्यकारी एडिशन के साथ करेगी। यह मिड-स्पेक XL और टॉप-एंड XV ट्रिम्स के बीच पेश किया जाएगा और उम्मीद है कि XL ट्रिम से इसकी कीमत लगभग 50,000 रुपये ज्यादा होगी।

इंटीरियर नया ट्रिम एंड्रॉइड ऑटो और वीडियो प्लेबैक, वायरलेस मिररलिंक, नेविगेशन और वीडियो के लिए स्प्लिट स्क्रीन, रियर व्यू कैमरा, पहले से इंस्टॉल किए गए Google मैप्स, सेंटर आर्मरेस्ट के साथ 60:40 रियर सीट को सपोर्ट करने वाला 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम प्रदान करता है। इसके अलावा हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और आइसोफिक्स चाइल्ड माउंट भी मिलेगा। हालांकि, इसमें एलईडी डीआरएल फॉग लैंप और कीलेस एंट्री एंड गो जैसी कुछ विशेषताएं नहीं हैं।

निसान की कॉम्पैक्ट एसयूवी वर्तमान में चार ट्रिम्स में उपलब्ध है, XV, XV प्रीमियम और XV प्रीमियम (O) – एक वैकल्पिक तकनीकी पैकेज के साथ। टेक पैक 39,000 रुपये की अतिरिक्त कीमत पर आता है। यह सभी ट्रिम्स में पहले से उपलब्ध सुविधाओं की तुलना में कुछ अतिरिक्त सुविधाएँ प्रदान करता है। पैकेज में एयर प्यूरीफायर, पडल लैंप, वायरलेस चार्जिंग, एम्बिएंट मूड लाइटिंग और जेबीएल स्पीकर शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

बाइक लवर्स के लिए लांच हुई Harley Davidson Nightster बाइक, 14.99 लाख रुपये होगी कीमत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Hero MotoCorp और Harley Davidson ने साथ मिलकर ...