Breaking News

भाजपा धर्म के नाम पर जनता को बांट रही : K. L. Sharma

रायबरेली।कांग्रेस पार्टी की लालगंज अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक लालगंज के शांति उत्सव लान मे सम्पन्न हुयी है।कार्यक्रम का संयोजन ब्लाक अध्यक्ष मो0 अयूब व संचालन दीपेन्द्र गुप्ता के द्वारा किया गया।अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक मे भारी संख्या मे मुस्किल बिरादरी के लोगो ने भाग लिया।कार्यक्रम मे बोलते हुये मुख्य अतिथि सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा (K. L. Sharma) ने कहा कि मोदी सरकार जाति व धर्म के नाम पर जनता को बांटने का कार्य कर रही है।
कांग्रेस ने सदैव सभी धर्मा व जातियो का सम्मान करके हिन्दुस्तान को आगे बढाने का कार्य किया है।आज मोदी सरकार रोजगार देने के बजाय धर्म के नाम पर बांटने का कार्य कर रही है।उन्होने रेलकोच को सोनिया गांधी की देन बताया और कहा कि सोनिया गांधी के चाहने के चलते ही रायबरेली जिले के 13 सौ परिवारो के बच्चो को रेल विभाग मे नौकरी मिली है।

कांग्रेस ने सभी धर्मों का सम्मान कर हिंदुस्तान को बढ़ाया

रेलकोच लगने से व्यापार बढा है।मजदूरो को काम मिल रहा है।केएल शर्मा ने कांग्रेस से भाजपा मे शामिल हुये नेता पर व्यंग्य कसते हुये कहा कि उक्त नेता सपा,बसपा व कांग्रेस के बाद मोदी का गुणगान कर रहा है।उनका जनता से कोई मतलब नही है।उनको केवल अपने कल्याण से मतलब है। जो सोनिया का नही हुआ वो रायबरेली की जनता का क्या होगा।
केएल शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि हम चाहते है कि बीजेपी उन्ही दल बदलू को टिकट देदे जिसे उन्हे आइना दिखाया जा सके। अल्पसंख्यक मोर्चे की सफल बैठक के प्रति केएल शर्मा ने ब्लाक अध्यक्ष मो0 अयूब की भी सराहना की।

कांग्रेस में रहकर करोड़ों का साम्राज्य बनाया

पूर्व विधायक अशोक सिंह ने भी कांग्रेस से भाजपा मे गये रायबरेली के नेता पर व्यंग्य कसते हुये कहा कि कांग्रेस में रहकर करोड़ों का साम्राज्य बनाया और आज सोनिया गांधी पर उंगली उठा रहे है। पूर्व विधायक ने मोदी पर रेलकोच की जनसभा के बाबत कहा कि उन्होने अपने भाषण रायबरेली को कुछ देने के बजाये सिर्फ जुमलेबाजी और लफ्फाजी हाकने का ही कार्य किया है।
ब्लाक अध्यक्ष मो0 अयूब ने कहा कि लालगंज की जनता को कांग्रेस के हाथ मजबूत करने चाहिये और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की दिशा मे अल्पसंख्यको को जुट जाना चाहिये।इस मौके पर  जिलाध्यक्ष बीके शुक्ला,जिला महामंत्री निर्मल शुक्ला,ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष महेश शर्मा,खलील अहमद,मो0 सुबराती,मो0 असलम,अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष हाफिज रियाज,वीरेन्द्र यादव सहित पूर्व चेयरमैन अनूप बाजपेयी भी मौजूद रहे।
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *