Breaking News

लखनऊ जनकल्याण महासमिति बोर्ड का कोई पदाधिकारी और सदस्य नही लड़ेगा कोई चुनाव

लखनऊ जनकल्याण महासमिति बोर्ड का कोई भी पदाधिकारी या सदस्य किसी भी प्रकार का चुनाव नही लड़ेगा। इसका निर्णय लखनऊ जनकल्याण महासमिति की बोर्ड की हुई बैठक में यह लिया गया। महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने बताया कि सभासद,मेयर, विधायक, सांसद आदि जैसे किसी भी पड़ का चुनाव महासमिति का कोई पदाधिकारी या सदस्य नही लड़ेगा।

बैठक में लखनऊ की विभिन्न आरडब्ल्यूए के सदस्यो को महासमिति ने निःशुल्क परामर्श की व्यवस्था की थी जिसमे 2 दर्जन से अधिक आरडब्ल्यूए के सदस्यो ने पिछले दिनों गोमती नगर विस्तार के ग्रीनवुड़ आई जे ब्लाक के मामले में रेरा के आदेश को लेकर रेरा में मुकदमा दर्ज कराएंगे।

इस संबंध में बुकलेट में किये गए वायदे पूरे कराने को लेकर लखनऊ जनकल्याण महासमिति की टीम ने रेरा के विशेषज्ञों के साथ बैठक आयोजिय की। बैठक में महासमिति के कानूनी सलाहकार रेरा के अनुभवी अधिवक्ता एल एन मिश्रा ने लगभग 2 दर्जन से अधिक आवंटियों को निःशुल्क सलाह दी।

सभी आवंटियों ने महासमिति के क़ानूनी सलाहकार से मिलकर अपने मामलों को रेरा में दर्ज कराने का आग्रह किया है। बहुत जल्द लखनऊ के सभी आरडब्ल्यूए एलडीए आवास विकास और निजी बिल्डरों के वायदाखिलाफी के खिलाफ रेरा न्यायालय में अपने न्याय की लड़ाई लड़ेंगे, जिसमे लखनऊ जनकल्याण महासमिति लखनऊ की जनता को निःशुल्क परामर्श देगी।

About Samar Saleel

Check Also

जलभराव की शिकायत मिली तो अधकारी करवाई के लिये तैयार रहें : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ। बरसात में जलभराव की शिकायत आई तो अधिकारी कारवाई के लिए तैयार रहें। प्रमुख ...