Breaking News

आर्टिस्ट बेताल केन के प्रयास रंग लाए, मॉडलिंग में नाम रोशन कर रही श्रद्धा भदौरिया

ग्वालियर। मध्यप्रदेश निवासी श्रद्धा भदौरिया ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। हाल ही में राइजिंग स्टे स्टार साहित्य कला एवम मानव उत्थान समिति का प्रोग्राम डबरा में आयोजित किया जिसमें प्रतिभाओं ने मॉडलिंग सिंगिंग का शानदार प्रदर्शन किया। मॉडलिंग में श्रद्धा ने अपना जादू बिखेरा। श्रद्धा के पिता रवीन्द्र सिंह भदौरिया शासकीय सेवा में कार्यरत हैं। माता अनिता भदौरिया ग्रहणी हैं। उनका जन्म 08 मई 2004 को हुआ। श्रद्धा ने सन्त चिन्मय हायर सेकेंड्री स्कूल से 12 विन कक्षा उतीर्ण की है। उनकी खेलकूद में भी रुचि है। श्रद्धा ने स्पोर्ट्स में मेडल जीत चुकी है।

आइए जानते हैं श्रद्धा ने क्या कहा अपने मॉडलिंग के सफरनामे के बारे में। “मेरा नाम श्रद्धा भदौरिया है, मैं धन्यवाद देना चाहती हूं बेताल सर का जिन्होंने मुझे ट्रेंड कियस सिखाया मुझे आगे बढ़ाया। मुझे बहुत अच्छा एक्सपीरिएंस मिला।फर्स्ट टाइम स्टेज पर जाकर मुझे बहुत एक्सपीरिएंस मिला।”


मेरा ड्रीम है कि मैं एक मॉडल बनूँ तो आगे भी मैं इसी तरह मेहनत करती रहूँगी।। और मैं धन्यवाद बोलती हूँ अपने सर आर्टिस्ट बेताल केन जी जिन्होंने मुझे एक अच्छा मंच दिलाया। साथ ही नीरज सर जी का भी शुक्रिया करती हूँ जिन्होंने इतना अच्छा कार्यक्रम बच्चों के लिए रखा। श्रद्धा ने कहा कि मैं सबसे पहले अपने बड़े भाई अभिषेक भदौरिया को दिल से धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुझे बहुत सारा प्यार स्नेह दिया और मुझे इतने बड़े मंच पर जाने का मौका दिया। उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया और मुझे आगे बढाने के लिए एनकरेज किया।

Loading...

उन्होंने बताया कि अवार्ड मिलने पर खुशी तो बहुत हुई। यह अवार्ड मैं अपने भाई अभिषेक भदौरिया के नाम करना चाहूँगी क्योंकि उनके बिना मैं कुछ नहीं कर सकती थी।मुझे मॉडलिंग के अलावा डांस करने में भी रुचि है। श्रद्धा ने बताया कि मुझे इस उपलब्धि पर कवि सहित्यकार चित्रकार शिवम यादव,एवम भवानीमंडी राजस्थान निवासी डॉ. राजेश पुरोहित जी सहित कई आर्टिस्ट,शिक्षक,कलाकारों ने बधाई दी है।

इस अवसर पर श्रद्धा के गुरु बेताल केन ने बताया कि मैं निशुल्क बच्चों को मॉडलिंग, डांसिंग सिखा रहा हूँ। श्रद्धा भदौरिया की प्रतिभा को देखकर मैंने उन्हें निशुल्क मॉडलिंग व डांस सिखाने का कार्य किया। ये इसी तरह देश मे नाम रोशन करती रहें। मैं चाहता हूं कि ऐसी प्रतिभा आगे बढ़े। अपने शहर का नाम रोशन करें।

राजेश पुरोहित
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

राजस्थान: चोरी हुई भैंस तो शक में युवक को पेड़ से बांधकर चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो वायरल हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *