Breaking News

राजधानी में दिखा फैशन का जलवा, डी मॉडल्स मेनटोर के आयोजन में मिस्टर एंड मिस लखनऊ के मंच पर उत्तरी अप्सराएं

फैशन शो में एक से बढ़कर एक डिजायनर कपड़ों का किया प्रदर्शन, डी मॉडल्स मेनटोर ने शाम को बनाया खास

मिस लखनऊ का ताज पहना अनन्या ने और मिस्टर लखनऊ का खिताब मो सऊद ने जीता

लखनऊ। लखनऊ के इंद्रागांधी प्रतिष्ठान में आयोजित हुए फैशन शो में मॉडल्स ने दर्शकों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लिया। रैंप पर वॉक करते हुए मॉडल्स को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए हुए थे, कला, साहित्य, संस्कृति नवाबों के शहर में डी मॉडल्स मेंटोर की टीम ने मिस्टर लखनऊ मिस लखनऊ एवं यूपी फैशन एक्सपो के मंच पर खूबसूरत चेहरों और खूबसूरत वस्त्र परिधानों के साथ-साथ गायन और नृत्य से सजाई एक यादगार शाम।

मंच पर 35 मेल फीमेल मॉडल्स ने रंग बिरंगे वस्त्र परिधान पहनकर बॉलीवुड की धुनों पर बिखेरे फैशन के जलवे, मॉडलों की अदाएं कैटवॉक और डिज़ाइनर वस्त्र परिधानों खूबसूरत कंबीनेशन को देखकर दर्शकों ने तालियां बजाकर मॉडल्स का स्वागत किया। दीप सचर, आमिर इदरीसी, प्रभंजय, एंकर जै़न, रोहित, राहुल, सौरभ, अरमान, सलोनी, अंकुर सिंह ने मिलकर कर मिस्टर एंड मिस लखनऊ फैशन कॉन्टेस्ट का सफल आयोजन किया।

आयोजन का शुभारंभ मुख्य अतिथि, राहुल गुप्ता,वामिक ख़ान,संजय सिंह, नमिता जैन, रोहित दार ने दीप प्रज्वलित कर किया, इस मौके पर पत्रकार आफाक अहमद मंसूरी, एंकर आमिर मुख्तार मॉडल एक्टर मधु सिंह समाजसेवी मुर्तजा अली को डी मॉडल्स मैनटोर की ओर से स्मृति चिन्ह और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया। मिस्टर एंड मिस लखनऊ कॉन्टेस्ट में लगभग 35 मॉडलों ने भाग लिया लेकिन मिस लखनऊ का खिताब अनन्या पाल ने जीता और वही फर्स्ट रनर अप रही दामिनी और सेकंड रनर अप का खिताब जीता।

ज्योति ने तथा मिस्टर लखनऊ का खिताब सऊद ने जीता। फर्स्ट रनर अप रहे यश, सेकंड रनर अप रहे हितेश, पूरे शो को ईमानदारी के साथ जज कर एक फेयर जजमेंट दिया गया।इस यादगार शाम के निर्णायक, फैशन डिज़ाइनर अर्शी जमाल, कंसेप्ट डिजाइनर अभिषेक वशिष्ठ, मेकअप आर्टिस्ट इशिका सूद, मिस यू पी अंचिता, फैशन डिज़ाइनर असमा हुसैन रहे, शो में नृत्य और गायन पेश करके लखनऊ के कई खूबसूरत टैलेंट्स ने शाम को यादगार बनाया। कार्यक्रम का शानदार संचालन एंकर ज़ैन ने रितिक के साथ मिलकर किया, कार्यक्रम के अंत में दीप सचिव ने सभी मेहमानों को धन्यवाद किया।

About Samar Saleel

Check Also

राम से राष्ट्र तक अपने को समर्पित करना होगा- चंपत राय

अयोध्या। कामता प्रसाद सुंदर लाल साकेत महाविद्यालय अयोध्या में चल रहे ‘युवा महोत्सव 2024’ के ...