Breaking News

पूर्वोत्तर रेलवे सुरक्षा बल ने लावारिस बच्चों को किया चाईल्ड लाइन के हवाले

लखनऊ। रेलवे सुरक्षा बल, पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा रेल सम्पत्ति की सुरक्षा एवं अवैध सामानों की धर-पकड़ सहित यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का निरन्तर प्रयास किया जाता है। इसी क्रम में 05 जुलाई को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, गोरखपुर के बल सदस्यों को गाड़ी संख्या. 12557 ट्रेन से 15 वर्ष की एक लड़की संदिग्ध हालत में मिली।

पूर्वोत्तर रेलवे सुरक्षा बल ने लावारिस बच्चों को किया चाईल्ड लाइन के हवाले

पूछताछ के उपरान्त लडकी को चाईल्ड लाइन, गोरखपुर को सुपुर्द किया गया। गाड़ी सं. 15054 के रेलवे सुरक्षा बल स्कोर्ट पार्टी द्वारा 16 वर्ष का एक लड़का लावारिस हालत में मिला। पूछताछ के उपरान्त लडके को चाईल्ड लाइन, बलिया को सुपुर्द किया गया। रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, छपरा के बल सदस्यों को छपरा स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया से 16 वर्ष की एक लड़की संदिग्ध हालत में मिली।

पूछताछ के उपरान्त लडकी को चाईल्ड लाइन, छपरा को सुपुर्द किया गया। 05 जुलाई को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, गोण्डा के बल सदस्यों एवं अपराध आसूचना शाखा, गोण्डा द्वारा संयुक्त निगरानी के क्रम में दुर्जनघाट बाजार, गोण्डा स्थित एक दूकान के संचालक को 02 अदद अवैध ई-टिकटों के साथ गिरफ्तार कर रेल अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया।

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, आजमगढ़ के बल सदस्यों को गाड़ी सं. 12226 से एक लावारिस बैग बरामद किया। यात्री के उपस्थित होने पर बैग को उसे सुपुर्द किया गया। रेलवे सुरक्षा बल, कासगंज के बल सदस्यों को गाड़ी सं. 05390 से यात्री का छूटा दो अदद लावारिस बैग बरामद किया। यात्री के उपस्थित होने पर बैग को उसे सुपुर्द किया गया।

रिपोर्ट – दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

गन्ना किसानों के लिए रालोद के प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, कहा‌ – मिल मालिक दबाये बैठे हैं किसानों का हज़ारों करोड़ रूपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, August 11, 2022 लखनऊ। ...