Breaking News

एक नहीं बल्कि बॉलीवुड की इतनी एक्ट्रेस से जुड़ा हैं महाठग सुकेश का नाम, इस बिग बॉस फेम एक्ट्रेस को दिया था 3.5 लाख कैश

ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस  में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है.ताजा र‍िपोर्ट के अनुसार न‍िक्‍की तंबोली, ज‍िसका असली नाम न‍िक‍िता तंबोली है, वह प‍िंकी ईरानी के जर‍िए सुकेश से म‍िली थीं.

मुंबई पुल‍िस के अनुसार प‍िंकी ईरानी, सुकेश की करीबी है. न‍िक्‍की ने पुल‍िस को बयान द‍िया है कि प‍िंकी ने सुकेश को साउथ इंड‍ियन प्रोड्यूसर ‘शेखर’ के तौर पर म‍िलवाया था. र‍िपोर्ट के अनुसार न‍िक्‍की त‍िहाड़ जेल में सुकेश से 2 बार म‍िली हैं.

निक्की तंबोली कथित तौर पर पिंकी ईरानी के माध्यम से सुकेश से मिली थी. मुंबई पुलिस के अनुसार पिंकी ठग की करीबी सहयोगी और दोस्त थी.ईडी ने जो चार्टशीर्ट दाख‍िल की है, उसमें कहा गया है कि ‘अप्रैल, 2018 में सुकेश ने प‍िंकी को 10 लाख रुपए द‍िए थे, ज‍िसमें से 1.5 लाख न‍िक्‍की तंबोली को द‍िए गए.

निक्की के  पिंकी ने सुकेश से उनका परिचय ‘शेखर’ के तौर पर कराया था उनका जिक्र दक्षिण भारतीय निर्माता के तौर पर किया था. दूसरी बार उनकी पहली मुलाकात के कुछ हफ्तों बाद ही वह अकेले सुकेश चंद्रशेखर से म‍िलने गई तब उसे 2 लाख रुपए और एक गुच्‍ची का बैग द‍िया गया.’ नि‍क्‍की का बयान 15 द‍िसंबर, 2021 में दर्ज क‍िया गया था.

 

 

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...