Breaking News

48 साल की उम्र में माँ बनी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हो रही इस तस्वीर ने उठाया सच्चाई से पर्दा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस औरनेता उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल उर्मिला मातोंडकर के घर खुशखबरी आई है। उनके घर बच्चे की किलकारियां गूंज उठी हैं।

सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते ही यूसर्ज अटकलें लगा रहे हैं कि उर्मिला और उनके बिजनेसमैन पति मोहसिन अख्‍तर मां- बाप बन चुके है।उर्मिला के मां बनी की खबर सुनकर फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। लेकिन कही आप भी वही तो नहीं सोच रहे हैं जो हम सोच रहे हैं की उर्मिला आखिर मां कब बन गयी?तो हम आपको बता दें कि सच में ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है।

जिसके बाद उर्मिला और मोहसिन को लोग बच्‍चे होने की बधाई देने लगे। वहीं अब सोशल मीडिया पर वायरल इस न्‍यूज पर उर्मिला मांतोडकर ने खुद आकर सच्‍चाई बयां की है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्‍ट में उर्मिला मांतोडर के पति मोहसिन ने ऐरा को अपनी गोद में बैठाया है।फोटो शेयर कर मोहसिन ने लिखा था, ‘वाह छोटी प्रिंसेस, मेरे दिल के राज्य पर आपके शासन को पूरे 1 साल हो गए हैं। हैप्पी फर्स्ट बर्थडे मेरी छोटी प्रिंसेस’।

मोहसिन ने अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट पर लिखा वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह रोमांचक रहा है। मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा को पहला जन्मदिन मुबारक हो।

 

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...