Breaking News

अब प्रोड्यूसर बनेंगी आलिया भट्ट, ‘डार्लिंग’ की शूटिंग से पहले हुईं नर्वस

अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर अपने फोटोज, वीडियो और आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उनकी एक और फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

दरअसल, आलिया भट्ट बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ अब प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की अनाउंसमेंट पहले ही कर दी थी। अब अपनी तीन तस्वीरों के जरिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। बतौर प्रोड्युसर यह उनकी पहली फिल्म होगी, इसलिए आलिया काफी नर्वस महसूस कर रही हैं। आलिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह अपनी वैनिटी वैन में बैठी हाथ में कागज का एक टुकड़ा पकड़े हुए शूटिंग के लिए तैयारी करती नजर आ रही है, जाहिर तौर पर शॉट देने से पहले अपने डायलॉग्स को पढ़ रही है।

अपनी तीन ब्लैक-एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, ‘एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर रहूंगी। मुझे नहीं पता कि यह क्या है.. एक नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मुझे अपने पूरे शरीर में यह नर्वस झुनझुनी और एनर्जी सी लगती है। मैं पूरी रात अपनी लाइनों भूल ना जाऊं ऐसे सपने देखती हूं। उछल-कूद करती हूं, मुझे यहीं लगता रहता है कि कहीं लेट ना हो जाऊं!’ आलिया ने आगे लिखा है, ‘मुझे लगता है कि यह एहसास कभी दूर नहीं होगा और ऐसा होना भी नहीं चाहिए – क्योंकि नर्वस होना और अनिश्चित महसूस करने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।’

इस फिल्म को आलिया शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज’ के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। वैसे इन दिनों फिल्मों के मामले में आलिया के सितारे बुलंदियों पर हैं। जल्द ही वह ब्रह्मास्त्र’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, और ‘आरआरआर’ में नजर आएंगी।

About Samar Saleel

Check Also

तो इस वजह से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में नहीं आए जान कुमार, सिंगर ने कहा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 के रनर-अप रहे राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *