Breaking News

गायकी से फैंस के दिल जीतने की तैयारी में अक्षय कुमार, ‘शंभू’ की पहली झलक आई सामने

अक्षय कुमार बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्टिंग के बाद खिलाड़ी कुमार अब गायकी से फैंस का मन मोहने की कोशिश में हैं। वे जल्द ही ‘शंभू’ गाने से अपनी आवाज का जादू बिखरते नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस गाने को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

अक्षय कुमार ने जारी किया टीजर
अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से गाने का टीजर जारी कर दिया है। शनिवार को अभिनेता ने एक्स पर गाने की झलक साझा करते हुए लिखा, ”जय महाकाल, शंभू गाने का वीडियो पांच फरवरी को रिलीज होने जा रहा है।”
जय महाकाल 🙏🏻

अक्षय ने गाया है यह गाना
इस गाने में अक्षय कुमार भगवान शिव की भक्ति करते हुए नजर आने वाले हैं। गाने के टीजर में अभिनेता का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को अक्षय ने अपनी आवाज से सजाया है। साथ ही, सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोन्ट्रोसे ने भी इसे गाया है। गाने के कंपोजर भी विक्रम ही हैं। वहीं, इसका निर्देशन गणेश आचार्य ने किया है।

पहले भी कई गाने गा चुके हैं अक्षय
यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार ने किसी गाने में अपनी आवाज दी है। इससे पहले भी वे गायकी में अपना हुनर आजमा चुके हैं। फिल्म टशन में बच्चन पांडे के टशन में उन्हें सुना जा चुका है। वहीं, स्पेशल 26 के एक गाने ‘मुझ में तू’ गाने को भी वे गा चुके हैं। अब शंभू गाने से वे दोबारा फैंस के दिलों पर राज करने की तैयारी में हैं।

इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो मिशन रानीगंज के बाद अक्षय कुमार जल्द ही बड़े मिया छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे देखकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इस साल ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...