Breaking News

अब व्हाट्सएप पर भेजी हुई फोटो की क्वॉलिटी नहीं होगी खराब, जानिए कैसे

इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर यूजर्स की सुविधा और यूजर इंटरफेस को बेहतर बनाने के लिए लगातार नए-नए फीचर्स जारी को रोलआउट कर रहा है। #व्हाट्सएप ने ऑनलाइन स्टेटस हाइड की सुविधा को भी जारी किया है।

इस फीचर के साथ कंपनी ने अच्छी क्वॉलिटी में फोटोज को शेयर करने के लिए बेस्ट क्वॉलिटी फीचर को भी जारी कर दिया है। इस फीचर की मदद से अब अच्छी और ओरिजनल क्वॉलिटी में फोटो को भेजा जा सकता है।

यूजर्स फोटो अपलोड करते समय उसकी खराब क्वॉलिटी को लेकर लंबे समय से शिकायत करते रहे हैं। इस फीचर में अब यूजर्स को फोटो भेजने के लिए उसकी क्वॉलिटी को चुनने की सुविधा मिलेगी। ऑटो और डाटा सेवर में से किसी भी ऑप्शन को अपनी मर्जी से सिलेक्ट कर सकते हैं।

आपको Storage and data वाले ऑप्शन पर टैप करना है, फिर सबसे नीचे आपको एक नया मीडिया अपलोड क्वॉलिटी वाला ऑप्शन मिलेगा। इसपर क्लिक करने के बाद आपको तीन बेस्ट क्वॉलिटी, ऑटो और डाटा सेवर ऑप्शन मिलते हैं।

इस फीचर में यूजर्स अपनी मर्जी से अपने ऑनलाइन स्टेटस को हाइड कर सकते हैं, जिसके बाद यूजर्स के अन्य कॉन्टेक्ट को उनका ऑनलाइन स्टेटस दिखाई नहीं देगा।इस फीचर को आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म के लिए जारी किया गया है।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...