Breaking News

boAt Wave Ultima Max स्मार्टवॉच में यूज़र्स को मिलेगी 300 mAh की बैटरी

बो ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह बोट वेब अल्टिमा स्मार्टवॉच है। बोट की यह नई स्मार्टवॉच बोट वेब अल्टिमा मैक्स  का अपग्रेड वर्जन है। क्रैक रेसिस्टेंट डिस्प्ले दिया गया है। बोट वेब अल्टिमा में 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि HD रेजॉलूशन के साथ आता है।

बोट वेब अल्टिमा स्मार्टवॉच में बड़ा लाइटवेट एल्युमीनियम एलॉय स्क्वॉयर डॉयल दिया गया है। बोट की स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस है।  हॉर्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटर और स्ट्रेस ट्रैकर दिए गए हैं। #बोट वेब अल्टिमा (boAt Wave Ultima) स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

कॉल फंक्शन और बेहतर कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। बोट की इस म है। कंपनी का दावा है कि नॉर्मल यूसेज में यह 10 दिन की बैटरी लाइफ देती है। वहीं, ब्लूटूथ कॉलिंग में 3 दिन की बैटरी लाइफ देती है।

वेदर अपडेट्स, म्यूजिक एंड कैमरा कंट्रोल, फाइंड माय फोन जैसे फीचर्स देती है। बोट वेब अल्टिमा स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है। यह रेजिंग रेड, एक्टिव ब्लैक और टील ग्रीन कलर्स में आई है। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...