Breaking News

पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार रात को शुरू हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने त्राल के चेवास उलार में संयुक्त घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था.

सुरक्षा बल के जवान एक लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिस को मौके पर भेजा गया और किसी प्रकार की कानून-व्यवस्था के मद्देनजर आसपास के इलाकों में तैनात किया गया. एक आतंकी की लाश बरामद कर ली गई है जबकि बाकी की तलाश जारी है. वहीं इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था.

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. सूचना के आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने रात के दौरान क्षेत्र में घेराबंदी की थी. इस महीने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 35 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं, जबकि इस साल 100 से ज्यादा आतंकी ढेर किए जा चुके हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर हंगामा; भाजपा ने सरकार को घेरा, सत्ता दल ने किया पलटवार

बंगलूरू: हुबली के बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर राजनीति जारी ...