Breaking News

NRAI की तरफ से 19 अप्रैल को पुणे में ‘क्लाउड किचन एंड फूड डिलीवरी समिट’ का आयोजन

पुणे। 1982 से रेस्तरां उद्योग का अग्रणी संघ, नेशनल रेस्टॉरंट असोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI), 19 अप्रैल को डॉटपे द्वारा प्रस्तुत ‘क्लाउड किचन एंड फूड डिलीवरी समिट’ का आयोजन करेगा। NRAI पुणे चैप्टर द्वारा शुरू किया गया, यह एक दिवसीय शिखर सम्मेलन मेफील्ड एस्टेट, पुणे में आयोजित किया जाएगा और क्लाउड किचन और फूड डिलीवरी स्पेस में काम करने वाले उद्योग के प्रमुख उद्योजक, रेस्तरां खिलाड़ियों और फूड एग्रीगेटर्स को एक साथ लाएगा।

खट्टे-मीठे शहतूत को खाने से मिलता है बड़ा फायदा, जानिए कैसे…

इस शिखर सम्मेलन के माध्यम से, एनआरएआई का उद्देश्य बाजार की समझ हासिल करना, उद्योग में प्रगति के दायरे पर चर्चा करना, सभी स्तरों पर व्यवसायों के विकास को सक्षम करने वाले अवसरों का पता लगाना और एग्रीगेटर्स की मदद से समग्र बाजार खंड को बढ़ाने के लिए समाधान निर्धारित करना है। उद्योग के खिलाड़ियों के अलावा, इस आयोजन में वितरण और ऑर्डरिंग चैनल, किचन इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोवाइडर्स, और वेंचर कैपिटलिस्ट सक्रिय रूप से इस डोमेन में निवेश करने वाले सदस्यों की उपस्थिति का भी गवाह बनेंगे।

नेशनल रेस्टॉरंट असोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI)

शिखर सम्मेलन एक दीप प्रज्वलन समारोह के साथ शुरू होगा, जिसके बाद उद्घाटन मुख्य भाषण होगा। यह विषयों के साथ पैनल चर्चाओं द्वारा जारी रहेगा जो क्लाउड किचन और फूड डिलीवरी स्पेस से सभी प्रमुख खिलाड़ियों के बीच व्यापक जानकारी साझा करने के माध्यम से विकास को सुगम बनाने में मदद करेगा। इस शिखर सम्मेलन में एक प्रदर्शनी भी होगी जो भागीदारों के लिए अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने और संभावित हितधारकों और लक्षित दर्शकों के बीच अपनी ब्रांड को मजबूत करने के अवसर के रूप में काम करेगी।

समिट के मेहमानों में प्रफुल चंदावरकर-एनआरएआई पुणे चैप्टर हेड एंड फाउंडर एंड मैनेजिंग डायरेक्टर: मलाका स्पाइस, मिस्टर केविन टेलिस -एनआरएआई पुणे को चैप्टर हेड एंड हेड ऑफ ऑपरेशंस: टोइट, पुणे, निकी रामनानी होंगे। एनआरएआई पुणे कोषाध्यक्ष और डेली ऑल डे के प्रबंध भागीदार और सिद्धार्थ महादिक-एनआरएआई पुणे सचिव और ले प्लासीर के मालिक उपस्थित रहेंगे।

21वीं सदी में पर्वतीय महिलाओं की व्यथा

आगामी कार्यक्रम पर बोलते हुए, एनआरएआई पुणे चैप्टर के प्रमुख प्रफुल चंदावरकर ने कहा, “खाद्य सेवा उद्योग हाल के वर्षों में कई गुना बढ़ रहा है। इसका इकोसिस्टम, जिसमें पहले रेस्तरां शामिल थे, अब फूड डिलीवरी पार्टनर्स, क्लाउड किचन और वर्चुअल रेस्तरां की शुरुआत के साथ चौड़ा हो गया है। उद्योग के प्रतिनिधियों के रूप में, हम इससे बेहतर समय और अवसर के बारे में नहीं सोच सकते जो क्लाउड किचन एंड फूड डिलीवरी समिट 2023 यहाँ रेस्तरां मालिकों, क्लाउड किचन मालिकों, रसोइयों, निवेश बैंकरों और निजी इक्विटी फर्मों, विलय और अधिग्रहण विशेषज्ञों, रियल एस्टेट डेवलपर्स, बिजनेस ब्रोकर्स और अन्य रेस्तरां मध्यस्थों को एक सामान्य मंच के तहत लाने के लिए आयोजित किया गया है।

नेशनल रेस्टॉरंट असोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI)

उन्होंने आगे कहा की, “साझेदारी की संभावनाएं तलाशने के अलावा, हम नेटवर्किंग, मान्यता और ज्ञान के आदान-प्रदान के अवसरों को भी सुविधाजनक बनाना चाहते हैं। आयोजन का एक बड़ा हिस्सा उद्योग में प्रौद्योगिकी की भूमिका और क्लाउड किचन और रेस्तरां डिजाइन स्पेस में इसकी तैनाती के दायरे पर चर्चा करने में भी व्यतीत होगा। मैं उद्योग के प्रतिभागियों से इस महत्वपूर्ण आयोजन का हिस्सा बनने और खाद्य उद्योग के भविष्य को आकार देने के लिए मूल्यवान अपने दृष्टिकोण का योगदान देने का आग्रह करता हूं।”

अपनी तरह के इस अनूठे आयोजन के प्रतिभागियों को कुछ प्रमुख रेस्तरां और क्लाउड किचन संचालकों, खाद्य वितरण कंपनी के मालिकों, रसोइयों, समीक्षकों और खाद्य समीक्षकों से समान रूप से सुनने को मिलेगा। शिखर सम्मेलन वर्तमान ग्राहक मांगों और हमेशा विकसित होने वाले उद्योग के रुझानों पर भी प्रकाश डालेगा।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...